Latest Update

अजीत भारती कौन है ? Who is Ajit Bharti ? Net worth Wife

Who is Ajit Bharti

कौन है अजीत भारती ? Who is Ajit Bharti?

अजीत भारती Aji bharti भारतीय मीडिया में अपनी अनमोल जगह बना चुके है आज उन्हें दुनिया भर में लाखो लोग पसंद करते है उन्हें देखते है और सुनते है. अजीत भारती हालही में सुप्रीम कोर्ट पर तीखी टिप्पणी करने के कारण विवादों में आये थे। इसके अलावा कई बार अजीत भारती और रविश कुमार के बीच नोकझोंक भी देखने को मिलती है , अजीत भारती एक राइट विंग के पत्रकार है और अजीत भारती ये कहने में कभी नहीं शरमाते।

अजीत भारती कौन है ? Who is Ajit Bharti? Net worth - Wife - Etc
Ajeet bharti

अजीत भर्ती का मुख्या कार्य पत्रकारिता (संपादन, रिपोर्टिंग, लेखन, वीडियो आदि है ) पत्रकारिता के क्षेत्र में 10 से अधिक वर्षों का अनुभव। वर्षों से पत्रकारिता के कई क्षेत्रों में कार्य अनुभव शामिल है: ऑनलाइन और इंटरनेट वीडियो सामग्री सहित, समाचार एजेंसी, प्रिंट, मीडिया आदि इसके अलावा ऑपइंडिया (हिंदी) के साथ 2 वर्षों से अधिक समय तक काम करने के बाद, अजीत भारती ने ‘DO Politics’ की सह-स्थापना की, जिसका उद्देश्य एमएसएम के पक्षपाती आख्यान से मुक्त होना और तथ्यात्मक सामंजस्य के साथ राय और विश्लेषण लाना है जो कि समाचार मीडिया में आम तौर पर गायब है।

जैसा की हमने आपको बताया की अजीत भारती को पत्रकारिता में 10 सालों से अधिक का अनुभव है , इससे पहले, अजीत भारती ने बाइटडांस के न्यूज रिपब्लिक ऐप, द टाइम्स ऑफ इंडिया (ऑनलाइन), द इकोनॉमिक टाइम्स (ऑनलाइन), आईएएनएस पब्लिशिंग और ऑनलाइन के साथ-साथ वीआईपीएस, आईपी यूनिवर्सिटी में पत्रकारिता के सहायक प्रोफेसर के रूप में काम किया है।

अजीत भारती की पुस्तकें

इसके अलावा अजीत भारती एक लेखक भी है जिन्होंने कई महत्वपूर्ण किताबें लिखी है. पहली पुस्तक, मेट्रो शहरों में स्नातक जीवन पर व्यंग्य का संग्रह, बकर पुराण, नवीनतम दैनिक जागरण-नीलसन पुस्तक सर्वेक्षण में ‘नॉन फिक्शन’ श्रेणी में # 1 बेस्टसेलर था।

दूसरी किताब, घर वापसी, पलायन कर चुके युवाओं की कहानी है, जो अपनी जड़ों के लिए अपने बेहतर भविष्य को छोड़ने के विचार से संघर्ष करते हैं, क्योंकि वह एक सवाल ‘वह क्या बनना चाहता है’ का जवाब खोजता है।

तीसरी किताब, देयर विल बी नो लव, अंग्रेजी में लघु कथाओं का एक संग्रह है जिसमें अत्यधिक हिंसा, सामाजिक अलगाव, यौन अपराध, आत्महत्या, अलगाव, बदला और घृणा के विषयों को शामिल किया गया है।

Who is Ajit Bharti? – Ajit Bharti Net worth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *